SELECT `treatments`.`page_banner`, `treatments`.`title_text`, `treatments`.`h1_tag`, `treatments_lang`.`title`, `treatments_lang`.`content` FROM `treatments_lang` INNER JOIN `treatments` ON `treatments`.`treatment_id` = `treatments_lang`.`treatmentid` WHERE `treatments`.`slug` = 'paediatric-orthopaedics' AND `treatments`.`status_ind` = 1 AND `treatments_lang`.`language_id` = '2' AND `treatments_lang`.`status_ind` = 1 ManipalHospitals  
banner-img

पीडियाट्रिक ओर्थोपेडिक्स

यह शाखा बच्चों में हड्डियों और जोड़ों के विकारों और विभिन्न उपचारों से संबंधित है। कई बार, बच्चे हड्डी के विकास संबंधी विकारों या विकृतियों के साथ पैदा होते हैं। शीघ्र निदान शीघ्र उपचार की प्रभावकारिता को भी बढ़ावा दे सकता है। अगर हड्डियों को सही स्थिति में व्यवस्थित किया जाता है तो बढ़ते और सक्रिय बच्चों में होने वाले फ्रैक्चर भी आजीवन अंगों की विकृति का कारण बन सकते हैं।

 

मणिपाल हास्पिटल क्यों चुनें

मणिपाल हास्पिटल्स बच्चों में हड्डी और जोड़ों के सभी प्रकार के विकारों का कुशलता से उपचार करते हैं। जब बच्चों में अस्थियों की जन्मजात विसंगतियाँ, सपाट पैर, घुटनों का आपस में टकराना और पैर मुड़े हुए होने, टॉर्टिकोलिस या विकृत गर्दन, कूल्हे के जोड़ों का अपने स्थान से खिसका होना और अस्थि अर्बुद के साथ ही आघात और फ्रैक्चर आदि हड्डियों और जोड़ों की विकृति और विकारों का निदान करने की बात आती है, तो हमारे प्रतिबद्ध पीडियाट्रिक इस कार्य को अधिकतम निपुणता से पूरा करने में सक्षम सिद्ध होते हैं। अपनी विशेषज्ञता का अच्छा उपयोग करते हुए, हमारे पीडियाट्रिक आर्थो विशेषज्ञ हड्डियों और जोड़ों को ठीक करने के लिए जटिल सर्जरी करते हैं ताकि ये बच्चे अन्य बच्चों की तरह सामान्य रूप से चलने और खेलने में समर्थ हो सकें।

Homecare icon अपॉइंटमेंट
Homecare icon स्वास्थ्य जांच
Homecare icon होम केयर
हमसे संपर्क करें
सीओओ को लिखें
review icon हमारी समीक्षा करें
हमें कॉल करें