SELECT `treatments`.`page_banner`, `treatments`.`title_text`, `treatments`.`h1_tag`, `treatments_lang`.`title`, `treatments_lang`.`content` FROM `treatments_lang` INNER JOIN `treatments` ON `treatments`.`treatment_id` = `treatments_lang`.`treatmentid` WHERE `treatments`.`slug` = 'chronic-villous-sampling' AND `treatments`.`status_ind` = 1 AND `treatments_lang`.`language_id` = '2' AND `treatments_lang`.`status_ind` = 1 ManipalHospitals  
banner-img

क्रोनिक विलस सैंपलिंग

क्रोनिक विलस सैंपलिंग (सीवीएस)

यह मूल रूप से एक प्रसवपूर्व परीक्षण जिसमें कोरियोनिक विली का एक नमूना परीक्षण के लिए प्लेसेंटा से हटा दिया जाता है, कोरियोनिक विलस सैंपलिंग (सीवीएस) आईएनजी (सीवीएस) एक प्रसवपूर्व परीक्षण है जिसका उपयोग जन्म दोषों, आनुवंशिक रोगों और गर्भावस्था के दौरान अन्य समस्याओं का पता लगाने के लिए किया जाता है।

मणिपाल हास्पिटल क्यों चुनें

पेट और गर्भाशय से होकर और प्लेसेंटा में जहां भ्रूण बन रहा है वहाँ एक सुई डालकर यह ट्रांसएबडोमिनल प्रक्रिया की जाती है।

परीक्षण के दौरान, प्लेसेंटा से उस स्थान से कोशिकाओं का एक छोटा सा नमूना (जिसे कोरियोनिक विली कहा जाता है) लिया जाता है, जहां यह गर्भाशय की दीवार से जुड़ती है। यह नमूना गर्भाशय ग्रीवा (ट्रांससर्विकल) या पेट की दीवार (ट्रांसएब्डोमिनल) के माध्यम से लिया जा सकता है। हमारी पैथोलॉजी लैब देश की अग्रणी पैथोलॉजी लैबों में से एक है और ऐसे उच्च परिशुद्धता उपकरण और विशेषज्ञ पैथोलोजिस्ट से लैस है जो विशिष्टता के साथ आनुवंशिक विसंगतियों का निदान करने में कुशल हैं।

Homecare icon अपॉइंटमेंट
Homecare icon स्वास्थ्य जांच
Homecare icon होम केयर
हमसे संपर्क करें
सीओओ को लिखें
review icon हमारी समीक्षा करें
हमें कॉल करें